crossorigin="anonymous"> इस चुनाव में अगर कोई सरकार बना सकता है, तो वो सिर्फ और सिर्फ BJP-NDA की सरकार ही बनेगी : पीएम मोदी - Sanchar Times

इस चुनाव में अगर कोई सरकार बना सकता है, तो वो सिर्फ और सिर्फ BJP-NDA की सरकार ही बनेगी : पीएम मोदी

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अभी तो बहस बस इतनी है कि एनडीए 400 पार होगा या नहीं होगा। हमारे विरोधी कहते हैं कि 400 पार नहीं होगा। लेकिन जो लोग मैदान में काम कर रहे हैं, वो कहते हैं कि बिल्कुल 400 पार करेगा। इंडी गठबंधन वालों की लड़ाई बस इस बात के लिए है कि लोकसभा में विपक्ष में जो दल जीतकर आएंगे, उनमें सबसे बड़ा दल कौन बनें। मोदी को ज्यादा एमपी इसलिए चाहिए, ताकि वो हर संसदीय क्षेत्र को आगे बढ़ा सके। आज देश में कनेक्टिविटी, इंफ्रास्ट्रक्चर, गांव, गरीब, किसान और महिलाओं से जुड़े कितने काम हो रहे हैं। अगर आपके यहां बीजेपी-एनडीए के सांसद होंगे तो और तेजी से विकास होगा।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव देश के चुनाव हैं। ये पूरे देश के लिए सरकार चुनने का अवसर है। टीएमसी तो पूरे देश में 15 सीट भी जीत नहीं सकती। क्या टीएमसी 15 सीट लेकर सरकार बना सकती है? कांग्रेस भी पूरे देश में कितना ही जोर लगा दे इस बार अर्धशतक करना मुश्किल है। 50 सीट पाने के लिए भी वे मुश्किल में हैं। इस चुनाव में साफ है कि अगर कोई सरकार बना सकता है, तो वो सिर्फ और सिर्फ BJP-NDA की सरकार ही बनेगी। केंद्र सरकार लोगों को मुफ्त राशन और स्वास्थ्य कवरेज प्रदान कर रही है। हालाँकि, टीएमसी बंगाल में हमारी पहल को लागू नहीं कर रही है, जिससे आपको परेशानी हो रही है। हमारे पूर्व सैनिकों को बंगाल में अन्याय का सामना करना पड़ रहा है। इस चुनौतीपूर्ण समय में भाजपा आपके साथ खड़ी है और आपके जीवन को आसान बनाने के लिए, मेरे तीसरे कार्यकाल में, केंद्र सरकार आपकी हर संभव मदद करेगी।


टीएमसी बंगाल के गौरवशाली नाम को खराब कर रही है। टीएमसी को संविधान का पालन करने का निर्देश देने के लिए अदालतों को बार-बार हस्तक्षेप करना पड़ा है। टीएमसी नेताओं को हमेशा पता था कि संदेशकाली में क्या हो रहा है, लेकिन चूंकि अपराधी उनके लिए एक संपत्ति था, इसलिए उन्होंने उसके खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं की।


Spread the love