crossorigin="anonymous"> उद्धव ठाकरे की रैलियों में लगते हैं अल्लाहू अकबर के नारे, फडणवीस की जनता से अपील, दिखा दीजिए वोट जिहाद नहीं चलेगा - Sanchar Times

उद्धव ठाकरे की रैलियों में लगते हैं अल्लाहू अकबर के नारे, फडणवीस की जनता से अपील, दिखा दीजिए वोट जिहाद नहीं चलेगा

Spread the love

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे जो पहले अपने आपको हिंदुत्ववादी कहते थे, वह जिस प्रकार की तृष्टीकरण कर रहे हैं वो बहुत आश्चर्य की बात है। इंडी गठबंधन के पहली सभा में सबने कहा कि हिंदू शब्द छोड़ दो। उन्होंने हिंदू शब्द छोड़ दिया। वह हिंदू शब्द का उच्चारण नहीं करते। उनके रैलियों में अल्लाहू अकबर के नारे लगते हैं और टीपू सुल्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं। अब वोट जिहाद की बात हो रही है। पीएम मोदी को हराने के लिए वोट जिहाद की बात चल रही है। मैं अपील करना चाहता हूं कि आप लोग दिखा दीजिए की वोट जिहाद नहीं चलेगा वोट का समर्पण चलेगा।

लोकसभा चुनाव 2024 पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 4 चरण के बाद महाराष्ट्र में हम लोग संतृष्ट हैं। हमको लगता है कि लोगों ने भरपूर्ण समर्थन पीएम मोदी और हमारे महायुक्ति को दिया है और 5 वें चरण में मुंबई में तो मन में मोदी जी है इसलिए मुंबई के लोग पीएम मोदी को ही समर्थन देंगे तो 5 वां चरण हमारे लिए सबसे अच्छा होगा। लोकसभा चुनाव 2024 पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “2014 और 2019 में हमारा जैसा प्रदर्शन रहा है वैसा ही 2024 में भी रहेगा।


Spread the love