crossorigin="anonymous"> झारखंड में अगली सरकार भाजपा की बनेगी : चंपई सोरेन - Sanchar Times

झारखंड में अगली सरकार भाजपा की बनेगी : चंपई सोरेन

Spread the love

चंपई सोरेन ने ‘जय श्रीराम‘ के नारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की

सरायकेला। भाजपा में शामिल होने के बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बुधवार को पहली बार सरायकेला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि झारखंड में अगली सरकार भाजपा की बनेगी। चंपई सोरेन ने ‘जय श्रीराम‘ के नारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण खतरे में आए आदिवासी समुदाय के हक की लड़ाई लड़ रही है।

सरायकेला जिला भाजपा कार्यालय परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए चंपई सोरेन ने कहा कि घुसपैठ के कारण संथाल आदिवासियों के गांव खाली हो रहे हैं, उनकी जमीनें लूटी जा रही हैं। हम सभी को इस मुद्दे पर भाजपा की लड़ाई के साथ खड़ा होना होगा। सरायकेला में स्वागत में उमड़ी भारी भीड़ से उत्साहित चंपई सोरेन ने कहा कि यह झारखंड में परिवर्तन की लहर है। राज्य में सत्ता परिवर्तन होना निश्चित है।

उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में विकास की लहर चल रही है। झारखंड में भाजपा की सरकार बनने के साथ ही विकास की गति तेज होगी। चंपई सोरेन ने 30 अगस्त को रांची में आयोजित समारोह में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। इसके बाद वह बुधवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र सरायकेला पहुंचे। उनके स्वागत में भारी भीड़ उमड़ी। तितिरबिला इमली चौक से लेकर सरायकेला भाजपा कार्यालय तक निकले काफिले में दो हजार से भी ज्यादा कार, हजारों बाइक और अन्य गाड़ियों पर सवार लोग शामिल थे। जिला भाजपा कार्यालय परिसर में आयोजित जनसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष उदय सिंहदेव, भाजपा नेता गणोश महाली, पूर्व विधायक अरविन्द सिंह, पूर्व विधायक मंगल सोय, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय महतो तथा बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहे। चंपई सोरेन ने बुधवार को पोटका विधानसभा क्षेत्र का भी दौरा किया।


Spread the love