crossorigin="anonymous"> प्रधानमंत्री ने किया तीखा हमला, बोले, मोदी की गारंटी से डरा विपक्ष - Sanchar Times

प्रधानमंत्री ने किया तीखा हमला, बोले, मोदी की गारंटी से डरा विपक्ष

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि मोदी की गारंटी कांग्रेस और राजद वाले इंडी गठबंधन को परेशान कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की भाषा बोल रही है।
मोदी ने रविवार को नवादा संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे तीसरे कार्यकाल में कई और गारंटी आने वाली है। मेरी गारंटी है कि गांव की तीन करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनायेंगे। मोदी की गारंटी गांव और गरीब परिवार की बहनों को ड्रोन पायलट बनाने की है। उन्होंने पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना भी शुरू की है, ताकि गरीबों एवं मध्यम वर्ग का बिजली का बिल शून्य हो जाये, लेकिन मोदी की गारंटी कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल वाले इंडी गठबंधन को परेशान कर रही है। इंडी गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा कि मोदी जी जो गारंटी देते हैं, उस पर बैन लगना चाहिए। क्या गारंटी देना गुनाह है। प्रधानमंत्री ने कहा,‘मैं देशवासियों को मेहनत करने की गारंटी देता हूं। 24 घंटे काम करूंगा, तो क्या यह गुनाह है। मोदी कोई गारंटी देता है, तो उसे पूरी करने का माद्दा रखता है। मोदी की नीयत साफ है, इसलिए गारंटी देता है, क्योंकि वह गारंटी पूरी करने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है, लेकिन अहंकार में डूबे इंडी गठबंधन वाले अपने को देश का स्थायी शासक समझने लगे हैं। चुनाव में झूठ बोलकर वोट लेना इंडी गठबंधन वालों की पहचान है, इसलिए ये लोग मोदी की गारंटी को भी रोकना चाहते हैं। ये भूल रहे हैं कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी है।’ मोदी ने भारत को आंख दिखाने वाले को सबक सिखाने की गारंटी दी थी। नतीजा सामने है, जो भारत को आंख दिख रहा थे, आज आटा के लिए भटक रहे हैं। मोदी ने गारंटी दी थी अयोध्या में रामलाल का भव्य मंदिर बनेगा। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिखर आसमान को छू रहा है। मंदिर का निर्माण सरकारी तिजोरी से नहीं, बल्कि इसे देशवासियों ने बनाया है।’


उन्होंने कहा,‘कांग्रेस हाल ही में एक घोषणापत्र लेकर आई है, जो ऐसा प्रतीत होता है, मानो यह मुस्लिम लीग का घोषणापत्र हो। इसमें तुष्टिकरण की बू आती है।’ उन्होंने कहा कि इस देश के लोगों से न जाने कांग्रेस की क्या दुश्मनी है। उनकी दुश्मनी प्रभु राम से, अयोध्या से, विरासत से है। भगवान राम मंदिर बन गया, तो विरोध किया और बोले हम प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आयेंगे। क्या यह शोभा देता है? इतना ही नहीं उनके मन में इतना जहर भरा है कि उनकी पार्टी के कुछ लोग प्राण प्रतिष्ठा में आये, तो उनको 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया।उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी ऐसी चलती रही, तो इंडी गठबंधन वालों की वोट बैंक की दुकान भी बंद हो जायेगी। इसलिए ये लोग मोदी की गारंटी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के पास न तो कोई विजन है न उनकी विसनीयता। दिल्ली में जो लोग एक साथ खड़े होते हैं, अलग-अलग राज्यों में वही लोग एक दूसरे को गाली देते हैं। यहां बिहार में तो गजब खेल चल रहा है। इंडी गठबंधन एक उम्मीदवार खड़ा करता है, तो दूसरा कहता है कि असली उम्मीदवार वही है। ये मजबूरी में साथ हैं और उनकी मजबूरी का एक ही नाम है सत्ता का स्वाद। प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन यानी भ्रष्टाचार योग का ठिकाना। इंडी गठबंधन यानी देश विरोधी नफरत की ताकतों का ठिकाना। ये लोग सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं।


Spread the love