crossorigin="anonymous"> प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुष्प्रचार के आरोपों को खारिज किया - Sanchar Times

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुष्प्रचार के आरोपों को खारिज किया

Spread the love

कहा कि उनका भाषण मेडिकल छात्रों या कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के खिलाफ जारी आंदोलन के खिलाफ नहीं था

ST.News Desk : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उनके पिछले भाषण को लेकर एक दुर्भावनापूर्ण दुष्प्रचार अभियान चलाया गया है। उन्होंने कहा कि उनका भाषण मेडिकल छात्रों या कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के खिलाफ जारी आंदोलन के खिलाफ नहीं था।

बनर्जी ने एक्स पर एक लंबी पोस्ट में कहा, “मुझे कुछ प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया में एक दुर्भावनापूर्ण दुष्प्रचार अभियान का पता चला है, जो कल हमारे छात्रों के कार्यक्रम में मेरे द्वारा दिए गए भाषण के संदर्भ में फैलाया गया है।” उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने मेडिकल छात्रों या उनके आंदोलन के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहा है और उनका समर्थन करती हैं।

मुख्यमंत्री ने बताया कि उनके भाषण का उद्देश्य भाजपा पर हमला करना था, जो उनके अनुसार पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र को खतरे में डाल रही है और अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोपों को नकारते हुए कहा कि उन्होंने डॉक्टरों को धमकी नहीं दी और उनके आंदोलन का समर्थन किया है।

बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की और कहा कि भाजपा के खिलाफ बोलने का कारण केंद्र सरकार के समर्थन से उनकी अराजकता फैलाने की कोशिशें थीं। भाजपा ने इस बीच आरोप लगाया कि बनर्जी ने डॉक्टरों को धमकी दी थी।


Spread the love