crossorigin="anonymous"> भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में आखिरकार जो रूट अपने पुराने अंदाज में लौट आए, जड़ा अर्धशतक - Sanchar Times

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में आखिरकार जो रूट अपने पुराने अंदाज में लौट आए, जड़ा अर्धशतक

Spread the love


भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में आखिरकार जो रूट अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। उन्होंने बैजबॉल को पीछा छोड़ते हुए खुद का स्वभाविक खेल खेला और बहुप्रतीक्षित फिफ्टी जड़ दी है। पिछले काफी समय से रूट बैजबॉल खेलने की होड़ में बड़ा स्कोर नहीं कर पा रहे थे।

रूट ने पहले दिन के दूसरे सेशन में भारत के खिलाफ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। इस सीरीज में अभी तक रूट का सर्वाधिक स्कोर हैदराबाद में पहले मैच के दौरान आया था, जिसमें उन्होंने 29 रन बनाए थे। अभी तक ये बल्लेबाज रन बनाने के लिए बैजबॉल से संघर्ष करता नजर आ रहा था।

रूट के लय में लौटते ही विशेषज्ञों ने खुशी जाहिर की और उनके स्वभाविक खेल खेलने का सराहा है। साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ये जो रूट मोड है, जो आपको टेस्ट मैच जिताता है। ग्लू मोड, बाकियों को बैजबॉल खेलने दो। भारत की ओर से अच्छी शुरुआत। इंग्लैंड की अच्छी लड़ाई। एक अच्छे टेस्ट मैच की तैयारी।


Spread the love