crossorigin="anonymous"> सिसोदिया की पदयात्रा : तिहाड़ जेल से बाहर आकर दिल्ली के लोगों के बीच मनीष सिसोदिया ने शुरू किया प्रचार अभियान - Sanchar Times

सिसोदिया की पदयात्रा : तिहाड़ जेल से बाहर आकर दिल्ली के लोगों के बीच मनीष सिसोदिया ने शुरू किया प्रचार अभियान

Spread the love

सिसोदिया हाल ही में तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं, जहां उन्हें शराब आबकारी नीति मामले में 17 महीने तक कैद रखा गया था

संचार टाइम्स न्यूज़ डेस्क । आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने ग्रेटर कैलाश की सड़कों पर उतरकर अपनी पदयात्रा की शुरुआत की और दिल्ली के लोगों से संवाद किया। यह पदयात्रा दिल्ली विधानसभा चुनाव 2025 की तैयारी के तहत की जा रही है। सिसोदिया ने ग्रेटर कैलाश निर्वाचन क्षेत्र में लोगों का अभिवादन किया और उनके मुद्दों पर चर्चा की।

सिसोदिया ने कहा कि उन्हें “लोगों के बीच दोबारा आकर बहुत खुशी हो रही है।” उल्लेखनीय है कि सिसोदिया हाल ही में तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं, जहां उन्हें शराब आबकारी नीति मामले में 17 महीने तक कैद रखा गया था।

ग्रेटर कैलाश में सिसोदिया के स्वागत के दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें फूलों से सम्मानित किया और उनके समर्थन में पोस्टर लहराए। एक पोस्टर में सिसोदिया को शिक्षा के क्षेत्र में “क्रांतिकारी” बताया गया था। उनके पदयात्रा के दौरान लगातार घोषणाएं की जा रही थीं, जिसमें उन्हें “दिल्ली में शिक्षा क्रांति का जनक” बताया गया।

सिसोदिया ने बच्चों से मुलाकात की और कहा, “इन छोटे बच्चों को देखिए, ये दिल्ली का भविष्य हैं। मुझे इनके लिए काम करना है। अरविंद केजरीवाल की पूरी राजनीति इनके लिए एक बेहतर देश बनाने पर आधारित है।” इस पदयात्रा में ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज और कई आप नेता एवं स्वयंसेवक भी सिसोदिया के साथ थे।

सिसोदिया ने कालका जी मंदिर में दर्शन किए और देशवासियों के कल्याण और सुख-शांति की कामना की। उन्होंने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लिखा कि आज दिल्ली की जनता का प्यार देख उन्हें यकीन हो गया है कि अगर तानाशाह उन्हें 17 महीनों की बजाय 17 साल भी कैद रखता, तब भी जनता उन्हें इसी तरह प्यार करती। सिसोदिया ने कहा कि वह ईश्वर का आभारी हैं कि उन्हें दिल्ली की जनता के रूप में इतना खूबसूरत परिवार मिला है।

सिसोदिया ने एक भावुक ट्वीट में लिखा कि पदयात्रा के दौरान एक बहन ने उन्हें राखी बांधी, जिसे उन्होंने अपने लिए बहुत ही भावुक पल बताया। उन्होंने कहा कि 17 महीनों तक लोगों से दूर रहने के बावजूद उनके प्यार में कोई कमी नहीं आई।

इस तरह, सिसोदिया की पदयात्रा ने दिल्ली की राजनीति में एक नई ऊर्जा और उत्साह का संचार किया है, और 2025 के विधानसभा चुनावों के लिए उनकी तैयारी को मजबूत किया है।


Spread the love