crossorigin="anonymous"> राहुल गांधी और आप के नेताओं ने जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं - Sanchar Times

राहुल गांधी और आप के नेताओं ने जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

Spread the love

संचार टाइम्स न्यूज़ डेस्क । कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी (आप) के कई प्रमुख सदस्यों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। केजरीवाल वर्तमान में जेल में हैं, और गांधी ने विशेष रूप से कहा कि राष्ट्र केजरीवाल के ‘अन्याय के खिलाफ युद्ध’ में उनका समर्थन करता है।

गांधी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। मुझे आशा है कि आप स्वस्थ और खुश रहेंगे। अन्याय के खिलाफ इस युद्ध में INDIA आपके साथ है।”

आपको बता दें कि बीजेपी के खिलाफ लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों ने INDIA गठबंधन बनाया था, जिसमें केजरीवाल की पार्टी आप भी शामिल है। हालांकि, हरियाणा और दिल्ली में आप ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया और देश की न्यायपालिका पर अटूट विश्वास जताया। उन्होंने एक्स पर लिखा, “दिल्ली के लोग अपने सीएम अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेज रहे हैं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस राजनीतिक साजिश में मुझे पूरा विश्वास है कि देश का संविधान अभी भी बरकरार है और सुप्रीम कोर्ट लोकतंत्र की रक्षा करेगा और जल्द ही न्याय देगा।”


Spread the love