crossorigin="anonymous"> अंतरधार्मिक जोड़े होटल में गुजार रहे थे प्राइवेट टाइम, कमरे में अचानक घुसकर 7 लोगों ने कपल के साथ की मारपीट - Sanchar Times

अंतरधार्मिक जोड़े होटल में गुजार रहे थे प्राइवेट टाइम, कमरे में अचानक घुसकर 7 लोगों ने कपल के साथ की मारपीट

Spread the love

कर्नाटक में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। छह लोग अंतरधार्मिक जोड़े के होटल के कमरे में घुस गए और उनकी पिटाई की साथ ही उनका वीडियो बनाया।पुलिस ने कहा कि छह से सात लोगों के एक समूह ने कर्नाटक के हावेरी जिले के एक होटल में ठहरे एक अंतरधार्मिक जोड़े के साथ गाली-गलौज की और पिटाई की।

घटना 7 जनवरी की है। मामला तब सामने आया जब पीड़ितों ने पुलिस को आपबीती सुनाई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अंतरधार्मिक जोड़े द्वारा होटल में कमरा बुक करने की सूचना मिलने पर, बदमाशों का एक समूह होटल में घुस गया, जोड़े के कमरे का दरवाजा खोला और जोड़े के साथ मारपीट की।

गिरोह ने जोड़े के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया और महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसका वीडियो बनाया। हावेरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंशू कुमार ने कहा, “दो गिरफ्तारियां की गई हैं और हम आरोपियों की पहचान कर रहे हैं। हम जल्द ही तीन से चार और लोगों को गिरफ्तार करेंगे।” उन्होंने कहा कि बदमाश स्थानीय थे और किसी संगठन से जुड़े नहीं थे।


Spread the love