crossorigin="anonymous"> अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर BJP का हमला, कहा- यह उनकी छोटी मानसिकता की पहचान - Sanchar Times

अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर BJP का हमला, कहा- यह उनकी छोटी मानसिकता की पहचान

Spread the love

भाजपा सिद्दीकी पर जमकर निशाना साध रही है। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि यह उनकी छोटी मानसिकता की पहचान है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर संसद में आने वाली महिलाएं न केवल महिलाओं के अधिकारों बल्कि जनता और हर आम आदमी के अधिकारों को भी आगे रखती हैं। गाड़ी के दो पहियों की तरह ही संसद और विधानसभा में महिलाएं और पुरुष मिलकर कानून बनाने का काम करेंगे।

वहीं, भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह सिर्फ राजद का बयान और विचार प्रक्रिया नहीं है। यह आज पूरे I.N.D.I.A. गठबंधन की विचार प्रक्रिया है। जब हम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में महिला आरक्षण की संवैधानिक गारंटी पारित कर रहे हैं, तो इस देश की 50 प्रतिशत आबादी को I.N.D.I.A. गठबंधन द्वारा अपमानित और अपमानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन या कांग्रेस पार्टी के किसी भी नेता ने इस बयान की निंदा नहीं की है, जिसका मतलब है कि वे इससे सहमत हैं। उन्होंने कहा कि संसद में हमने पहले भी SP और राजद को महिला आरक्षण बिल की प्रतियां फाड़ते देखा है। कांग्रेस पार्टी हमेशा ऐसी पार्टियों के साथ खड़ी रही है क्योंकि ये महिला विरोधी हैं। कांग्रेस पार्टी में ही कांग्रेसी महिलाएं असुरक्षित हैं।

बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि यह उनकी संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है। महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं। ऐसे बयान देना उनकी असभ्य मानसिकता को दर्शाता है। वे चाहते हैं कि महिलाएं केवल घरेलू काम करें, बाहरी दुनिया के लिए योगदान न दें। सिद्दीकी का यह बयान तब आया जब वह बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट हेयरस्टाइल वाली आगे आएंगी। इसके बजाय सरकार को पिछड़े समुदायों की महिलाओं के लिए आरक्षण प्रदान करना चाहिए। राजद नेता ने अपने समर्थकों को आगामी लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक टेलीविजन और सोशल मीडिया से दूर रहने की भी सलाह दी।


Spread the love