crossorigin="anonymous"> केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की बढ़ी मुश्किलें, NCW ने भेजा समन - Sanchar Times

केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की बढ़ी मुश्किलें, NCW ने भेजा समन

Spread the love

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार को तलब किया है, जिन पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट का आरोप है। सोमवार (13 मई) को सीएम आवास पर केजरीवाल के निजी सचिव ने मालीवाल पर कथित तौर पर हमला किया था। मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए महिला पैनल ने कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा।

एनसीडब्ल्यू ने कुमार को लिखे पत्र में कहा, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया था, जिसका शीर्षक था “डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया”। अब इसलिए, ध्यान दें कि उपरोक्त के मद्देनजर आयोग ने 17 मई, 2024 को सुबह 11 बजे मामले में सुनवाई निर्धारित की है, जिसमें आपको व्यक्तिगत रूप से आयोग के समक्ष उपस्थित होना होगा।

बुधवार को विभव कुमार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर देखा गया। सोमवार को AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ “मारपीट” की। बाद में पुलिस ने कहा कि उन्हें इस संबंध में मालीवाल से कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह 9.34 बजे एक महिला की पीसीआर कॉल मिली थी, जिसने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर उसके साथ मारपीट की गई है।


Spread the love