crossorigin="anonymous"> जमशेदपुर : हत्या की योजना बना रहे तीन युवक हथियार के साथ गिरफ्तार - Sanchar Times

जमशेदपुर : हत्या की योजना बना रहे तीन युवक हथियार के साथ गिरफ्तार

Spread the love

साकची पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने राजेंद्र विद्यालय के पास स्थित बंद क्वार्टर में छापेमारी कर हत्या की योजना बना रहे तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के रघुवर नगर निवासी जितेश कुमार, परसुडीह गदड़ा निवासी रवि उपाध्याय और बिष्टुपुर शिवपुरी कॉलोनी निवासी राहुल साहू शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लोडेड पिस्टल, 7 मैगजीन, 42 जिंदा गोली और एक चोरी की बाइक बरामद की है. एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि सभी बंद क्वार्टर में जमा हुए थे. पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई और सभी को गिरफ्तार किया गया. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर हत्या और फायरिंग जैसे मामले भी दर्ज हैं.
चचेरे साला की हत्या की योजना बना रहा था रवि
एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि गिरफ्तार रवि उपाध्याय गोविंदपुर में हुए अश्विनी हत्याकांड में फरार चल रहा था. रवि के चचेरे साले राजन मिश्रा से उसका विवाद चल रहा था. राजन ने रवि पर पूर्व में फायरिंग भी करवाई थी. वहीं जितेश कदमा थाना क्षेत्र में साल 2014 में नाजनीन परवीन की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. वह एक माह पूर्व ही अपील बेल पर बाहर है. रवि ने जितेश और राहुल साहू के साथ मिलकर अपने चचेरे साले राजन मिश्रा की हत्या की योजना बनाई थी. सभी बंद क्वार्टर में जुटे थे. इसी बीच सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. बरामद बाइक बर्मामाइंस से चोरी की गई थी.
गरमनाला काली पूजा समिति के सदस्य हैं सभी
एसएसपी ने बताया कि सभी आरोपी गरमनाला काली पूजा समिति के सदस्य हैं. उक्त क्वार्टर को काली पूजा के दौरान रहने के लिए इस्तेमाल कर रहे थे. सभी काफी दिनों से क्वार्टर में आना-जाना कर रहे थे. इसी बीच सभी ने क्वार्टर में ही हत्या की योजना बनाई. सभी सूरज यादव गिरोह से जुड़े हुए हैं. एसएसपी ने कहा कि सभी पर सीसीए लगाने की अनुशंसा की जाएगी, ताकि संगठित अपराध को रोका जा सके.


Spread the love