crossorigin="anonymous"> पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग - Sanchar Times

पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग

Spread the love

बिहार के अररिया में एक व्यक्ति और उसकी नाबालिग साली, जिससे उसने तीन दिन पहले “शादी” की थी, की गुरुवार रात पुलिस हिरासत में कथित तौर पर आत्महत्या कर लेने के बाद स्थानीय निवासियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया। पुलिस गोलीबारी में घायल दो नागरिकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तरौना गांव के निवासी ने मंगलवार को अपनी 14 वर्षीय साली से शादी कर ली, जिसके बाद उसकी पत्नी ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने “दंपति” को गिरफ्तार कर लिया, जिन्होंने हिरासत में रहते हुए कथित तौर पर फांसी लगा ली थी।

अररिया पुलिस ने कहा कि जैसे ही मौतों की खबर फैली, गांव के लोग शुक्रवार को थाने पर जमा हो गए और तोड़फोड़ की. गुस्साई भीड़ ने पुलिस स्टेशन के अंदर एक छप्पर वाली संरचना को आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया।

हिंसा में घायल तीन पुलिसकर्मियों में से एक, अररिया के सहायक पुलिस अधीक्षक रामपुकार सिंह ने कहा, “ग्रामीण पुलिस की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने हम पर हमला कर दिया।” जवाब में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें दो लोग घायल हो गये।

व्यक्ति और उसकी भाभी के परिवारों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की पिटाई के कारण दोनों की मौत हो गई। हालाँकि, अररिया के पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने कहा। “यह आत्महत्या का मामला था। हमने वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस स्टेशन पर हमला करने के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया है।


Spread the love