crossorigin="anonymous"> बिभव कुमार को जमानत मिलने के एक दिन बाद, स्वाति मालीवाल ने महाभारत की तस्वीर पोस्ट की - Sanchar Times

बिभव कुमार को जमानत मिलने के एक दिन बाद, स्वाति मालीवाल ने महाभारत की तस्वीर पोस्ट की

Spread the love

जिसमें दुशासन द्वारा द्रौपदी का चीरहरण और कृष्ण द्वारा उसकी इज्जत बचाने की घटना को दर्शाया गया है

ST.News Desk : राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को हिंदू महाकाव्य महाभारत से एक तस्वीर साझा की, जिसमें दुशासन द्वारा द्रौपदी का चीरहरण और कृष्ण द्वारा उसकी इज्जत बचाने की घटना को दर्शाया गया है। मालीवाल ने यह पोस्ट अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को जमानत मिलने के एक दिन बाद साझा की।

मालीवाल ने आरोप लगाया था कि 13 मई को अरविंद केजरीवाल के आवास पर बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी। इसके बाद मालीवाल ने कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की और उन्हें 18 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था।

सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने बिभव कुमार को जमानत दे दी। सुनवाई के दौरान, जस्टिस सूर्यकांत और उज्जल भुइयां की पीठ ने कहा कि कुमार 100 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहे और आरोप पत्र दायर किया गया था। न्यायमूर्ति भुइयां ने चोटों को साधारण बताते हुए कहा कि यह जमानत का मामला है और किसी व्यक्ति को जेल में नहीं रखा जा सकता।

बिभव कुमार को राहत मिलने के एक दिन बाद, स्वाति मालीवाल ने एक्स पर द्रौपदी चीरहरण की छवि के साथ एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिसमें कोई कैप्शन नहीं था। मालीवाल, जिन्हें इस साल जनवरी में AAP द्वारा राज्यसभा का टिकट दिया गया था, ने मई की घटना के बाद से पार्टी के साथ मतभेद बनाए रखे हैं।


Spread the love