crossorigin="anonymous"> भाजपा ने ममता बनर्जी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी, गिरिराज सिंह ने की किम जोंग-उन से तुलना - Sanchar Times

भाजपा ने ममता बनर्जी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी, गिरिराज सिंह ने की किम जोंग-उन से तुलना

Spread the love

ST.News Desk : प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान को लेकर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। ममता ने बुधवार को भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वे बंगाल को जलाने की कोशिश करेंगे, तो असम, उत्तर-पूर्व, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी प्रभावित होंगे। इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग-उन से की और कहा कि ममता अपने विरोध को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

गिरिराज सिंह ने कहा, “यह किसी लोकतांत्रिक व्यक्ति की भाषा नहीं हो सकती। उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग-उन की तरह, ममता बनर्जी भी विरोध को सहन नहीं कर सकतीं।”

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ममता बनर्जी के बयान पर हमला करते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री न्याय की मांग को अशांति पैदा करने जैसा बताती हैं, तो वह प्रदर्शनकारियों और डॉक्टरों का अपमान कर रही हैं। पूनावाला ने यह भी आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में अपराधियों को छोड़कर कोई भी सुरक्षित नहीं है और ममता बनर्जी के बयान के लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव की भी आलोचना की, पूछा कि क्या वे ममता से इस बारे में सवाल करेंगे या नहीं।

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणियां नकारात्मक और नफरत फैलाने वाली हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी पीड़ितों को न्याय दिलाने के बजाय नफरत फैलाने में व्यस्त हैं।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए जनता को भड़काने की कोशिश कर रही हैं।


Spread the love